इत्तेफाक(Finle Part)

The Beginning Of Love.

लव स्टोरी
इत्तेफाक ❤️
लास्ट पार्ट

अगले दिन
मैं उसे लेने उसके घर गया । थोड़ी ही देर में वो बाहर आई और मै उसे देखता ही रह गया, उसने इत्तफाक से आज वही हल्का गुलाबी रंग का सूट पहना था । मैं तो उसी में खो सा गया था । तभी वो मेरे पास आ कर खड़ी हो गई ।
अच्छी लग रही हो! , मैंने कहा
वो फिर मुस्कुरा दी और बाइक में बैठ गई ।
मै उसे एक पार्क में ले गया और वहां एक बेंच पर जा कर हम बैठ गए ।
काफी देर ऐसे ही बैठने के बाद उसने चुप्पी तोड़ते हुए कहा - तुम्हे कुछ बात करनी थी ना रवि!
हा...हा करनी तो है , मैने थोड़ा नर्वस हो के कहा
वो मुझे ही देख रही थी कि मै क्या कहने वाला हूं
मैं उसकी तरफ मुड़ा और एक गहरी सांस ली और फिर कहा -
प्रीत! मैं कुछ महीने पहले ऑफिस जाने में लेट हो गया था और ट्रैफिक में फसा था । वहा मैने एक लड़की को देखा ... हल्के गुलाबी रंग के सूट में बहुत खूबसूरत लग रही थी वो मैं उससे अपनी नजरे हटा ही नहीं पाया था । शायद मैने पहली ही नजर में उस अपना दिल दे दिया था ।
(वो ताज्जुब भरू निगाहों से मेरी तरफ़ देखती है)
उसके बाद में मैं रोज उससे मिलने की उम्मीद में था। पर उस दिन के बाद मुझे वो कहीं नहीं दिखी । मुझे लगा ये बस एक इत्तफाक था । लेकिन एक महीने बाद वो मुझे मेरे ऑफिस में दिखी । वहा धीरे धीरे उसके साथ वक़्त बिता के , उसे जानने के बाद मुझे उससे मोहब्बत हो गई ... वो लड़की तुम हो प्रीत ! मैं तुमसे प्यार करता हूं ।( ये कहते हुए मैं चुप हो गया और उसकी तरफ देखने लगा)
वो थोड़ी देर चुप रही और फिर बोली - उस दिन जब तुमने मुझे सड़क पर पहली बार देखा तब तुमने ब्लू रंग की शर्ट पहनी थी ना
हा... पर तुम्हे केसे पता , मैने ताज्जुब हो कर पूछा
वो मुस्कुराई और मेरे हाथो को अपने हाथो में लेते हुए बोली - आई लव यू टू रवि!



Comments

Popular Posts